Home » राजनीति » Bjp youth wing leader offered 11 lakh rupee "for cutting off the head" of West Bengal cm Mamata Banerjee
 

बीजेपी नेता: ममता बनर्जी का कटा सिर लाने पर 11 लाख का इनाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2017, 11:33 IST

यूपी बीजेपी के नेता योगेश वार्ष्णेय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काट कर लाने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. यूपी के अलीगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वार्ष्णेय ने यह एलान किया है. पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हनुमान जयंती के मौके पर निकाले गए जुलूस पर पुलिस के लाठीचार्ज करने से नाराज़ होकर बीजेपी नेता ने ये बात कही है.

बीजेपी नेता योगेश वार्ष्णेय ने ममता सरकार पर लगातार मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए हिंदुओं को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर 11 लाख रुपए का इनाम घोषित करना, इस घटना पर नाराजगी जाहिर करने का तरीका है.

हनुमान जयंती जुलूस के दौरान लाठीचार्ज

मंगलवार को हनुमान जयंती पर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हिंदू जागरण मंच मंच के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हिंसक झड़प के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है

सुबह हिंदू जागरण मंच के सैकड़ों कार्यकर्ता 'जय श्री राम' के नारों के साथ सड़कों पर उतर आए. पश्चिम बंगाल पुलिस ने उन्हें जुलूस की इजाजत नहीं दी थीसूरी नगर के बस स्टैंड के पास पुलिसकर्मियों ने उन्हें जुलूस निकालने से रोका तो बहस शुरू हो गयी. इसके बाद पुलिस को गुस्साए कार्यकर्ताओं पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

First published: 12 April 2017, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी