Home » राजनीति » BS Yeddyurappa join Janardhan reddy daughter marriage
 

बीजेपी के फरमान को दरकिनार कर जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी में पहुंचे येदियुरप्पा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 November 2016, 12:47 IST
(फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के अनौपचारिक फरमान को दरकिनार करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा कुछ नेताओं के साथ कर्नाटक के खनन कारोबारी और पूर्व मंत्री जी जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी में शामिल होने पहुंचे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के साथ प्रदेश बीजेपी के प्रमुख नेता जगदीश शेट्टार और रेणुकाचार्य सहित पार्टी के तमाम नेता जनार्दन रेड्डी के घर बधाई देने पहुंचे हैं.

इस पहले ऐसी खबर आ रही थी कि देशभर में नोटबंदी के बाद विपक्ष के द्वारा आलोचना होने के डर से बीजेपी आलाकमान ने अनौपचारिक फरमान जारी किया है कि बीजेपी के नेता रेड्डी की बेटी की शादी में न शामिल हों.

इस मामले में बीजेपी के कुछ नेताओं का कहना है कि बीजेपी की भ्रष्टाचार विरोधी छवि के लिए यही अच्छा होगा कि उनके नेता जनार्दन के यहां न जाएं, लेकिन इसके बावजूद बीजेपी नेता पूर्व बीजेपी विधायक रेड्डी के यहां विवाह समारोह में पहुंचे.

बताया जा रहा है कि कर्नाटक से ही आने वाले केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार और डीवी सदानंद गौड़ा, जनार्दन रेड्डी के यहां शादी में नहीं जाएंगे. इसके साथ ही जनता दल सेक्युलर के नेता और पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने भी रेड्डी के यहां होने वाली शादी से किनारा कर लिया है.

गौरतलब है कि जनार्दन रेड्डी और उनके भाई जी करुणाकर रेड्डी येदियुरप्पा की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं. रेड्डी प्रदेश के विवादास्पद नेता हैं और अवैध खनन के मामले में तीन साल की जेल भी काट चुके हैं.

First published: 16 November 2016, 12:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी