Home » राजनीति » Bsp supremo Mayawati says media are distorting the truth and presenting it before the people to show BSP in a bad light
 

SC/ST एक्ट विवाद- मायावती ने भाजपा के साथ मीडिया पर भी बोला हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 18:08 IST
(ANI)

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एक बड़ा बयान दिया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी सरकार पर और मीडिया पर हमला बोला है, मायावती का कहना है कि उत्तर प्रदेश उपचुनाव में बीजेपी हार के बाद भी अपने नुकसान को नहीं समझ पा रही है.

दरअसल,मायावती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि " मीडिया के कुछ वर्ग लोगों के सामने बीएसपी की छवि को खराब दिखा रहे हैं, भाजपा को उत्तर प्रदेश उपचुनाव की हार से कुछ सीखना चाहिए और भाजपा देश में एक गलत माहौल का निर्माण कर रही है."

गौरतलब है कि इससे पहले मायावती ने 13 मॉल एवेन्यू स्थित अपने निवास पर कहा, "प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 'मन की बात' में बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर के नाम का जो इस्तेमाल किया, वह केवल ढोंग व नाटकबाजी है. मोदी सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में विशेषकर दलितों के लिए बहुत नाटक व ढोंग हो चुका है. अब भाजपा को और ज्यादा नाटक करने की कोई जरूरत नहीं है, उन्हें कोई भी राजनैतिक लाभ मिलने वाला नहीं है. "

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों में दलित व पिछड़ा वर्ग जीवन के हर क्षेत्र में और भी ज्यादा पिछड़ते चले जा रहे हैं. यही कारण है कि पिछले 65 वर्षो में भाजपा और आरएसएस को सत्ता से दूर रखा गया.

First published: 5 April 2018, 18:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी