Home » राजनीति » Buddhadeb Bhattacharya: Mamata have no right to say nay think about black money
 

बुद्धदेब भट्टाचार्य ने कहा, ममता को कोई हक नहीं काले धन के खिलाफ बोलने का

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2017, 16:55 IST
(पीटीआई)

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेब भट्टाचार्य ने राज्य में सत्ताधारी ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है.

बुद्धदेब भट्टाचार्य ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार में असामाजिक तत्वों और गुंडों की भरमार है और पूरी की पूरी तृणमूल कांग्रेस भ्रष्ट है.

पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में माकपा की जबरदस्त पराजय के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आए वरिष्ठ पार्टी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य ने आज कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद को जब रोज वैली चिटफंड घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है तो ऐसे में तृणमूल को काले धन के खिलाफ बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

गौरतलब है कि सीबीआई ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को रोजवैली चिटफंड घोटाला मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में सुदीप बंदोपाध्याय सीबीआई के सामने पूछताछ के के लिए पेश हुए थे. जांच एजेंसी सुदीप बंदोपाध्याय के जवाबों से संतुष्ट नहीं थी.

सीबीआई ने सुदीप बंदोपाध्याय से पूछताछ के लिए तीसरा नोटिस जारी किया था. पहले के दो नोटिसों का तृणमूल सांसद ने कोई जवाब नहीं दिया था.

सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी से पहले सीबीआई ने इसी मामले में टीएमसी के एक अन्य सांसद तपस पाल को 30 दिसंबर 2016 को पूछताछ के बाद कोलकाता में गिरफ्तार कर लिया था.

तृणमूल सांसद तपस पाल रोजवैली चिटफंड में डायरेक्टर के पद पर थे.

First published: 5 January 2017, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी