Home » राजनीति » CBI raid against P. Chidambaram and karti is clear Political Vendetta
 

दिग्विजय सिंह: CBI की छापेमारी राजनीतिक बदले की भावना के तहत हुई

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2017, 12:39 IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के घर पर हुई सीबीआई की छापेमारी पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि मोदी सरकार बदले की भावना के चलते यह कार्रवाई कर रही है.

दिग्विजय के अलावा कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इस छापेमारी पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है, "न ही हम न ही पी चिदंबरम जी इस प्रकार की गीदड़ भभकी से डरने वाले हैं."

कांग्रेस नेता पीटर अल्फोंस ने कहा कि अगर कांग्रेस ने भाजपा की तर्ज़ पर काम किया होता, तो आज भारत में दूसरी राजनीतिक पार्टियां नहीं होतीं. भाजपा कांग्रेस नेताओं के खिलाफ राजनीतिक दुर्भावना से कार्रवाई कर रही है. 

स्वामी ने साधा चिदंबरम पर निशाना

वहीं भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने चिदंबरम और उनके बेटे की खिल्ली उड़ाते हुए 'पक्का चोर और बच्चा चोर' कहा है. स्वामी का दावा है कि इस मामले में चिदंबरम गिरफ्तार किए जाएंगे, क्योंकि चिदंबरम के 18 देशों में अवैध बैंक अकाउंट, संपत्ति और घर हैं.

सीबीआई ने मंगलवार की सुबह चिदंबरम और उनके बेटे के कुल 16 ठिकानों पर छापेमारी की है. ये छापेमारी चिदंबरम के चेन्नई स्थित निवास और कार्ति चिदंबरम के कराईकुडी स्थित घर पर की गई है.

First published: 16 May 2017, 12:39 IST
 
अगली कहानी