Home » राजनीति » Chemical attack threat to PM Modi man arrested from mumbai
 

PM मोदी पर केमिकल अटैक की धमकी, NSG को फोन करने वाल शख्स गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 11:14 IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक शख्स ने रासायनिक हमला करने की धमकी दी थी. उसने राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के नियंत्रण कक्ष में फोन करके पीएम मोदी पर अटैक करने की धमकी दी थी. इस आरोप में पुलिस ने मुंबई से 22 वर्षीय उस युवक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शख्स काशीनाथ मंडल ने नई दिल्ली स्थित एनएसजी नियंत्रण कक्ष का फोन नंबर कहीं से हासिल किया और शुक्रवार को वहां फोन करके पीएम मोदी पर ‘केमिकल अटैक’ की धमकी दी. अधिकारी ने बताया कि एनएसजी ने जिस नंबर से धमकी भरा फोन किया गया था, उसे ट्रेस करने के बाद इसकी सूचना यहां की पुलिस को दी.

पढ़ें- Video: 'नायक' अवतार में केजरीवाल ! CCTV पर LG की बनाई समिति की रिपोर्ट फाड़ी

इसके बाद सिक्यॉरिटी गार्ड के तौर पर काम करने वाले आरोपी काशीनाथ मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि काशीनाथ झारखंड का रहने वाला है. उसे मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह सूरत जाने वाली एक ट्रेन में चढ़ने वाला था. वह वालकेश्वर इलाके में एक झुग्गी में रह रहा था. 

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान मंडल ने पुलिस को बताया कि हाल ही में झारखंड में एक नक्सलवादी हमले में उसका दोस्त मारा गया था और इस संबंध में वह पीएम मोदी से मिलना चाहता था.

पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस पर राहुल का हमला- यही है 'आश्वासन बाबू' और 'सुशासन बाबू' की कहानी

फिलहाल मंडल को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया गया जहां उसे एक दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. अधिकारी ने बताया कि मंडल के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) और (2) और धारा 182 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

First published: 30 July 2018, 11:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी