Home » राजनीति » Chennai: DMK President M Karunanidhi at Kauvery Hospital governor Banwarilal Purohit visit
 

एम करुणानिधि की आधी रात को अचानक से बिगड़ी तबियत, आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 11:07 IST

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि की शुक्रवार (27 जुलाई) की रात को अचानक तबीयत बिगड़ गई. इसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. तमिलनाडु के पांच बार मुख्यमंत्री रहे करुणानिधि का यूरिनरी संक्रमण और बढ़ती उम्र से संबंधित बीमारियों के कारण इससे पहले घर पर ही उनका इलाज किया जा रहा था.

लेकिन शुक्रवार की रात उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई. इसके बाद 94 साल के करुणानिधि को आनन-फानन में चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बाबत अस्पताल ने रात को 2.30 बजे एक प्रेस रिलीज जारी कर लोंगों को इसकी सूचना दी.

पढ़ें- केरल: मछली बेचने वाली छात्रा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, CM विजयन का भी मिला साथ

अस्पताल ने प्रेस रिलीज में लिखा कि करुणानिधि को रात डेढ़ बजे अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है. करुणानिधि का ब्लड प्रेशर गिर गया है. हालांकि डाक्टरों ने उनके गिरते ब्लड प्रेशर पर काबू पाने का दावा किया है.

अस्पताल के कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेल्वराज ने कहा कि उनके ब्लड प्रेशर को उपचार के बाद स्थिर कर दिया गया है. विशेषज्ञों के एक पैनल ने उनका उपचार किया और उन पर नजर रखी जा रही है. करुणानिधि की स्थिति गंभीर होने की खबर मिलते ही हजारों की संख्या में उनके समर्थक अस्पताल के बाहर डटे हुए हैं. 

बता दें कि पार्टी मुखिया की अचानक तबियत खराब होने की खबर मिलते ही उनके बेटे और वर्किंग प्रेजिडेंट एम.के. स्टालिन, बेटी एम. कनिमोझी और उनके निजी चिकित्सक डॉ. गोपाल चेन्नै स्थित उनके आवास गोपालपुरम पहुंच गए थे. डॉक्टरों की सलाह के बाद ही उन्हें कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

First published: 28 July 2018, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी