Home » राजनीति » CM Arvind kejriwal given controversial remark on BJP
 

केजरीवाल: भाजपा वाले अपने बाप के नहीं तो हिंदुओं के क्या होंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2016, 11:57 IST
(एजेंसी)

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से रहस्यमयी ढ़ंग से लापता छात्र नजीब अहमद के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर विवादास्पद बयान दिया है.

केजरीवाल ने गुरुवार को भाजपा पर हमला करे हुए कहा, "ये भाजपा वाले किसी हिंदू के नहीं हैं, ये अपने बाप के भी नहीं हैं." दिल्ली के सीएम ने जेएनयू कैंपस में प्रदर्शन कर रहे छात्रों से कहा कि नजीब की वापसी लोगों की मदद से ही हो सकेगी.

'कैंपस से बाहर लाइए आंदोलन'

उन्होंने कहा, "मैं आप सभी छात्रों से अपील करता हूं कि आप अपने आंदोलन को कैंपस से बाहर इंडिया गेट तक ले जाइये और वहां पर धरना दीजिए. नजीब को तलाशने के लिए पूरे देश से अपील कीजिए."

इस कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल के अलावा कांग्रेस और माकपा के नेता भी मौजूद थे. जिनमें कांग्रेस के शशि थरूर और सीपीएम के प्रकाश करात भी शामिल थे.

15 अक्तूबर से जेएनयू छात्र नजीब लापता

गौरतलब है कि जेएनयू कैंपस में कथित तौर पर छात्र संगठन एबीवीपी के कुछ छात्रों से बहस और मारपीट के बाद से एमएससी बायोटेक्नॉलोजी के प्रथम वर्ष का छात्र नजीब 15 अक्टूबर से परिसर से लापता है.

दिल्ली पुलिस नजीब की तलाश में दिल्ली सहित पड़ोसी राज्यों में भी छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है.

केजरीवाल से मिली थीं नजीब की मां

इसी संबंध में सोमवार को नजीब अहमद की मां ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. मुलाकात में केजरीवाल ने परिवार को अपनी ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया था.

नजीब की मां से केजरीवाल से कहा, "मैं हर समय आपके साथ हूं. नजीब का पता लगाने के लिए जो भी जरूरी होगा मैं करूंगा. यह बेहद गंभीर मामला है. दिल्ली सरकार आपको निराश नहीं होने देगी और आपकी मदद के लिए अपने हर संसाधन का उपयोग करेगी."

First published: 4 November 2016, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी