Home » राजनीति » congress bihar state president ashok chowdhary attacks on pm modi and shah after cbi raid of lalu yadav and his family member of various loc
 

कांग्रेस: हजारों को मारकर पीएम बने हैं मोदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2017, 15:32 IST

आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पड़े सीबीआई के छापों के बाद कांग्रेस उनके समर्थन में उतर आई है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने इस मामले में पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी कर डाली.

बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "मोदी हजारों लोगों की जान लेकर पीएम बने हैं. वे हमें सता रहे हैं."

उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर सीबीआई के इस्तेमाल को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गुजरात में अमित शाह तड़ीपार थे. लालू यादव पर पड़े सीबीआई छापे पर अशोक चौधरी ने कहा कि भाजपा धर्मनिरपेक्ष ताकतों को कमजोर कर रही है.

कांग्रेस की ओर से नीतीश कैबिनेट में शामिल चारों मंत्री अशोक चौधरी, अवधेश सिंह, अब्दुल जलील और मदन मोहन झा ने शनिवार को लालू से मुलाकात की.

ये है मामला

केंद्रीय जांच एजेंसी(CBI) ने 2006 में रेलवे का होटल निजी कंपनी को देने के मामले में तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बिहार के डिप्टी सीएम और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इसके अलावा सीबीआई ने इन लोगों के दिल्ली, पटना, रांची, पुरी और गुरुग्राम समेत 12 ठिकानों पर छापेमारी की थी.

First published: 8 July 2017, 15:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी