Home » राजनीति » Congress leader Salman Khurshid said in Modi Tsunami everything get wahed away
 

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर बोले सलमान खुर्शीद, मोदी की सुनामी में सबकुछ बह गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2019, 9:11 IST

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा पड़ा. अब कांग्रेस के नेता खुद ही स्वीकार करने लगे हैं कि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की सुनामी ने सभी दलों का पत्ता साफ कर दिया. चुनाव हारने के बाद पहली बार फर्रुखाबाद पहुंचे कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने ये बात खुद स्वीकार की. वह यहां लोकसभा चुनाव में हार की समीक्षा करने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान वो मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता खुर्शीद ने स्वीकार किया कि लोकसभा चुनावों में मोदी की सुनामी थी.

खुर्शीद ने कहा, '' आज तो हम यही जानते हैं सीधा-सीधा चुनाव हुआ और सीधे सीधे चुनाव में लोकप्रियता प्रधानमंत्री महोदय की इतनी थी कि सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया. लेकिन एक अच्छी बात है कि सुनामी आई उसने सबकुछ बहा दिया, लेकिन कम से कम हम जिंदा रहे और जिंदा रहे तो फिर खड़े होकर कम से कम आप से बात तो कर सकते हैं.''

वहीं लोकसभा में तीन तलाक बिल पास होने को लेकर सलमान खुर्शीद ने कहा कि, "मैंने सबसे पहले यह बात स्पष्ट कर दी थी कि सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक समाप्त कर दिया है. इस समय यह कहा जा सकता है कि विश्व में तीन तलाक कहीं पर है ही नहीं. हमारे हिंदुस्तान में भी तीन तलाक कहीं पर नहीं है. मैं एक घंटा आपको बता सकता हूं कि तीन तलाक का क्या मतलब था. उसको कैसे गलत समझा गया, लेकिन जैसा भी है तीन तलाक हमारे देश में नहीं है, तो जो चीज नहीं है उस चीज को कहने पर 3 साल की सजा दी जा रही है, यह उचित है या नहीं है.”

उन्होंने कहा कि, "हमारे साथी शशि थरूर ने पार्लियामेंट में कहा जो तीन तलाक के बहाने एक औरत को अगर कोई छोड़ता है और वह मुसलमान है तो 3 साल की सजा होगी, अगर गैर मुस्लिम है तो उसे कोई कुछ नहीं कहेगा क्या यह सही है.”

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जवानों ने दो आतंकी किए ढेर

First published: 23 June 2019, 9:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी