Home » राजनीति » Congress leader Udit Raj said- terrorist attack like Pulwama may happen before 2024
 

कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान, कहा- 2024 से पहले हो सकता है पुलवामा जैसा आतंकी हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2020, 12:31 IST

कांग्रेस नेता उदित राज (Udit Raj)ने एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा है कि 2024 के आम चुनावों से पहले एक और पुलवामा (Pulwama) जैसा हमला हो सकता है. उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा हमले पर उठाए गए सवालों का भी समर्थन किया, जिसमें 14 फरवरी 2019 को 40 से अधिक सीआरपीएफ जवानों ने अपनी जान गंवा दी थी.

पुलवामा हमले की पहली बरसी पर भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को सवाल किया था कि पुलवामा हमले में सुरक्षा चूक के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया गया है. राहुल गांधी ने यह भी पूछा था कि इस हमले का सबसे ज्यादा लाभ किसे हुआ. राहुल गांधी के इस बयान पर बवाल मच गया था.

पुलवामा में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीपीआरएफ) के काफिले में विस्फोटकों से लदे एक वाहन से हमला किया गया था. इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन ने ली थी. हमले के कुछ दिनों बाद, 26 फरवरी को भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में JeM आतंकी शिविरों में कई हवाई हमले किए, जिसमें बड़ी संख्या में आतंकवादियों को मार गिराया गया.

पुलवामा आतंकी हमले के एक साल बाद NIA ने अपनी जांच में क्या-क्या पता लगाया

राहुल गांधी के इन ट्वीट पर इस ट्वीट पर सत्ताधारी बीजेपी ने सवाल खड़े किये हैं. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. और कहा कि उन्हें शर्म आणि चाहिए. शर्मा ने ट्वीट किया ''शर्म करो राहुल गांधी. पूछते हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ? अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा राजीव की हत्या से किसका फायदा हुआ , फिर क्या बोलोगे? इतनी घटिया राजनीति मत करो, शर्म करो'

First published: 15 February 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी