Home » राजनीति » Congress must choose between ‘thumkas’ and winning elections: BJP leader Ashwini Kumar Chopra
 

BJP सांसद ने सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कही 'गंदी बात'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2018, 13:54 IST

हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने डांसर सपना चौधरी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है. बीजेपी सांसद ने सपना चौधरी को ठुमका लगाने वाली कहा है. उनकी तरफ से ये बयान ऐसे समय आया है, जब सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वॉइन करने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

मीडिया खबरों के अनुसार, बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा रविवार को एक अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. इसी दौरान उन्होंने सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने के सवाल पर कहा कि “कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वे ही ठुमके लगाएंगे. ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है”

File Photo

आपको बता दें कि सपना चौधरी के राजनीति में उतरने को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. मीडिया खबरों में दावा किया जा रहा है कि सपना ने शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि 10 जनपथ पर उन्हें सोनिया से मिलने का समय नहीं मिल पाया था.

file photo

कांग्रेस मुख्यालय से बाहर आने के बाद मीडिया से् बाद करते हुए खुद सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वॉइन करने की खबरों को खारिज कर दिया था. उनका कहना है कि वो फिलहाल राजनीति में नहीं आना चाहती हैं. हां कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं. सपना ने कहा था कि मैं प्रियंका गांधी की बहुत बड़ी फैन हूं. मैं फिर कांग्रेस मुख्यालय आकर सोनिया गांधी से मिलूंगी.

गौरतलब है कि किसी भी विधायक या नेता की तरफ से इस तरह के बयान पहली बार नहीं आए हैं इससे पहले भी ऐसे बयान आ चुके हैं. बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने सपा नेता और अभिनेत्री जया बच्चन को नाचने वाली कहा था.

ये भी पढ़ें-  अचानक से कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गईं सपना चौधरी, राहुल गांधी को लेकर कही बड़ी बात

First published: 25 June 2018, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी