Home » राजनीति » congress Party leaders gave some such reactions after Scindia left Congress
 

मध्य प्रदेश: सिंधिया के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस नेताओं ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2020, 11:12 IST

मध्यप्रदेश की सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस पार्टी की और से कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आयी है. कांग्रेस के कई नेताओं ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऐसे पार्टी छोड़ने पर उन्हें दुःख है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि ''मुझे मुझे दुख होता है कि उन्होंने अपने पिता की जयंती के दिन ऐसा किया है. मैं निजी तौर पर बहुत दुखी हूं क्योंकि मैं तब अर्जुन सिंह और संजय गांधी के साथ था, जो माधवराव सिंधिया को कांग्रेस में लाने में लाये''.  

मोदी सरकार में मंत्री बन सकते हैं सिंधिया, ये है एमपी के राज्यसभा चुनाव का सियासी गणित


मध्यप्रदेश के राजनीतिक हालात पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कहा कुछ तो मजबूरियां रही होंगी वरना कोई यूं ही बेवफा थोड़ी होता है. कांग्रेस से जाने वाले लोग हमेशा हमने देखा है कि वो गुर्राते हुए जाते हैं और दुम दबाकर आते हैं और ऐसे अनेक उदाहरण हैं.

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा ''सिंधिया जी इतने दिन हमारी पार्टी के नेता थे,इस तरह अचानक से चले जाएंगे तो थोड़ा झटका तो लगेगा. लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हम इससे उभर नहीं पाएंगे. सिंधिया को सोनिया गांधी अपने बेटे समान मानतीं थीं उनका इस तरह अचानक पार्टी छोड़ जाना मेरे लिए काफी दुखद है.

मध्यप्रदेश कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह ने कहा ''इस प्रकार से उनका (ज्योतिरादित्य सिंधिया) पार्टी को छोड़ना मैं मानता हूं सही बात नहीं है. कांग्रेस पार्टी ने उनको बहुत कुछ दिया था. अफसोस की बात है कि वो पार्टी छोड़ चुके हैं. जो उन्होंने किया वो सही नहीं किया.

मध्यप्रदेश: दिग्विजय का दावा- फ्लोर टेस्ट हुआ तो सब हो जाएंगे हैरान, BJP अपने MLA लेकर दिल्ली पहुंची

First published: 11 March 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी