Home » राजनीति » Congress president Attack on PM Modi and Arvind Kejriwal, says PM turns a blind eye to the anarchy, rather nudges chaos & disorder
 

राहुल ने केजरीवाल मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी, कहा - दिल्ली की बेहाल हालत पर PM मोदी की आंखे बंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2018, 18:30 IST
(File Photo )

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आखिरकार दिल्ली में केजरीवाल मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. राहुल गांधी ने दिल्ली सरकार के बहाने पीएम मोदी पर हमला बोला है, तो अरविंद केजरीवाल को भी घेरा है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में पीएम मोदी अपनी आंखें बंद कर रहे.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल अपनी कुछ मांगों को लेकर पिछले एक हफ्ते से एलजी दफ्तर में धरने पर बैठे हुए हैं. वहीं कांग्रेस इस पूरे मामले पर अभी तक चुप्पी साधे हुए थी. कांग्रेस की चुप्पी को लेकर सवाल भी खड़े हो रहे थे.

केजरीवाल और उनके मंत्रियों के धरने के आठवें दिन राहुल गांधी ने पहली बार इस मामले पर कुछ कहा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा, दिल्ली के मुख्यमंत्री एलजी ऑफिस में धरना पर बैठे हैं, जबकि बीजेपी सीएम आवास पर धरना कर रही है. दिल्ली के नौकरशाह प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर रहे हैं. प्रधानमंत्री ने पूरे मसले पर आंखें मूंद रखी है. दिल्ली में जारी ड्रामे से जनता परेशान है.

आपको बता दें कि इस पूरे मामले में कांग्रेस की चुप्पी को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी कांग्रेस की चुप्पी पर हैरानी जताते हुए कई सवाल खड़े किए थे. सोमवार को आम आदमी पार्टी की बैठके के बाद संजय सिंह ने भी कांग्रेस पर हमला बोला था.

संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि कांग्रेस को ये सोचना चाहिए कि जब-जब लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश की गई तब-तब 'आप' ने आवाज उठाई है चाहे वो उत्तराखंड का मामला हो या फिर अरुणाचल प्रदेश का. उन्हें सोचना चाहिए कि वो आज बीजेपी की भाषा क्यों बोल रहे हैं.

दिल्ली में सुलह के आसार

दिल्ली में आईएएस अधिकारी और केजरीवाल सरकार के बीच सुलह के आसार बनते दिखाई दे रहे हैं, आईएएस एसोसिएशन ने केजरीवाल की अपील का स्वागत किया है, जिसमें उन्होंने रविवार को कहा था कि आईएएस अधिकारी हमारे परिवार का हिस्सा हैं. उनको सुरक्षा देना हमारी जिम्मेदारी है. आईएएस अधिकारियों को एक चुनी हुई सरकार का विरोध करना बंद कर देना चाहिए. केजरीवाल की इस अपील के बाद आईएएस अधिकारी सीएम केजरीवाल के साथ अनौपारिक बातचीत के लिए तैयार हो गए हैं.

First published: 18 June 2018, 18:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी