Home » राजनीति » Congress President Rahul Gandhi Attacks on PM Narendra Modi due to Odisha Development
 

पीएम मोदी को शर्मिंदा करने के लिए ये काम कर रही है कांग्रेस, राहुल गांधी ने बताई वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 8:38 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक अलग तरीके से निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी(कांग्रेस) ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा ओडिशा के लोगों के साथ मजाक करने को लेकर उन्हें शर्मिदा करने के लिए धन जुटाने यानी फंड रेजिंग का अभियान शुरू किया है.

दरअसल, राहुल गांधी का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने ओडिशा के राउरकेला में मेडिकल कॉलेज की स्थापना करने का अपना वादा नहीं निभाया. लिहाजा, पीएम ने ओडिशा की जनता के साथ भद्दा मजाक किया है. इसी बात को लेकर राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को लपेटे में लिया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए कहा है, "एक अप्रैल 2015 को प्रधानमंत्री ने ओडिशा के लोगों को मूर्ख बनाया था जैसा कि वीडियो में दिख रहा है. कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके वादे याद नहीं रखने पर शर्मिंदा करने के लिए धन जुटाने का अभियान शुरू किया है."

दरअसल, राहुल गांधी ने जो वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है उस वीडियो में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद तमाम वादे और दावे करते दिख रहे हैं. इस बात को 3 साल से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन ओडिशा के लोगों को किसी भी प्रकार का लाभ नहीं मिला है बस इसी बात को लेकर राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधा है.

First published: 24 June 2018, 8:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी