Home » राजनीति » Congress President Rahul gandhi on PM Narendra Modi says don't make false promises to people
 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मेरा नाम नरेंद्र मोदी नहीं है मैं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2019, 16:10 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे वार कर रहे हैं. हाल ही में दुबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कई तंज कसे हैं. राहुल गांधी ने कहा,"उनका नाम नरेंद्र मोदी नहीं हैं और वे झूठे वादे नहीं करते हैं." राहुल ने शनिवार को देर रात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और केंद्र सरकार पर कई हमले किए.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने #MeToo पर बयां किया दर्द, कहा- मेरी दोस्त के साथ...

राहुल ने कहा,"मुझे झूठ बोलना पसंद नहीं है मेरा नाम मिस्टर नरेंद्र मोदी नहीं है मैं झूठे वादे नहीं करता हूं. मैं जो कमिटमेंट करता हूं उसे पूरा करता हूं, मैं जो वादे करता हूं उसे पूरा करता हूं, ये शर्मनाक है कि पीएम मोदी अपने वादे पूरे नहीं कर रहे हैं."

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों में किए हुए कर्ज माफी योजना का जिक्र करते हुए कहा,इन तीन राज्यों में उन्होंने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था और इसे उन्होंने पूरा किया. राहुल गांधी ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बार फिर से राफेल डील का मुद्दा उठाते हुए कहा, कि पीएम ने छोटे अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये चुराने में मदद की.

 

इसके अलावा राहुल गांधी ने ये वादा भी किया कि वो अगला लोकसभा चुनाव जीतेंगे और साथ ही लोकसभा के नतीजे चौंकाने वाले होंगे. राहुल ने अपने दावे के समर्थन मेें कारण गिनाते हुए कहा कि जीतने की बात वो इसलिए कर रहे हैं क्योंकि देश की संस्थाओं से उन्हें जोरदार समर्थन मिल रहा है और पीएम मोदी इसे नहीं समझेंगे. राहुल गांधी ने मोदी के साथ कई और भी लोगों पर हमले किए.

तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी द्वारा की गई नोटबंदी का कोई असर अभी तक नहीं दिखा है और जब इसका असर होगा तब लोग कहेंगे कि चौकीदार ने क्या किया है. इसके साथ ही राहुल गांधी ने दुबई में बिजनेस कम्युनिटी के लोगों से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें- कोयले की खदान में काम कर रहे मजबूरों पर गिरी छत, 21 की मौत, 66 को सुरक्षित निकाला गया

First published: 13 January 2019, 16:10 IST
 
अगली कहानी