Home » राजनीति » Congress president Rahul Gandhi turns 48 pm Narendra modi wishes Rahul Gandhi on his 48th Birthday
 

48 के हुए राहुल गांधी, पीएम मोदी ने इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2018, 8:54 IST

करीब 70 साल तक भारत की सत्ता में रही कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपना जन्मदिन 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. 48 वर्षीय राहुल गांधी को देश के तमाम नेताओं से जन्मदिन की बधाईयां मिल रही हैं. इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी को उनके जन्मदिन की बधाई दी है.

बता दें कि राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस पार्टी की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. खबर है कि सुबह साढे 10 बजे इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष अन्य पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस के दफ्तर में राहुल गांधी से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की शुभकानाएं देने पहुंचने वाले हैं.

फिलहाल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है. पीएम मोदी ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, "कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई. मैं उनकी लंबी आयु और बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं."

आपको बता दें 19 जून 1970 को राहुल गांधी का जन्म हुआ. दादी इंदिरा गांधी, पिता राजीव गांधी और मां सोनिया गांधी के लाडले राहुल, गांधी खानदान के बड़े बेटे तो थे ही, साथ ही सबके चहेते भी थे. फिलहाल अपने दादी,पापा और मां के बाद राहुल राजनीति में सक्रीय हो गए हैं.

First published: 19 June 2018, 8:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी