Home » राजनीति » Congress President Sonia Gandhi admitted to Sir Ganga Ram Hospital
 

सोनिया गांधी सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती, 2 दिन में मिलेगी छुट्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:39 IST
(फाइल फोटो )

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को मंगलवार को दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी को वायरल फीवर की शिकायत के बाद सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सुरजेवाला का कहना है कि सोनिया दो दिन तक अस्पताल में भर्ती रहेंगी. इससे पहले तबीयत खराब होने के चलते सोनिया गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भी हिस्सा नहीं लिया था.

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को वायरल फीवर की शिकायत के बाद सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह दो दिन तक अस्पताल में भर्ती रहेंगी."

सर गंगाराम अस्पताल के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के चेयरमैन डॉक्टर डीएस राना ने बताया कि सोनिया गांधी का ये रूटीन टेस्ट है और उनकी तबीयत ठीक है. उन्हें 1 या 2 दिन में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

गौरतलब है कि इस साल 3 अगस्त को कांग्रेस के रोडशो के दौरान वाराणसी में कांग्रेस अध्यक्ष की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें रोडशो बीच में ही रोकना पड़ा. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली वापस लौटने की सलाह दी थी.

First published: 29 November 2016, 3:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी