Home » राजनीति » Congress national convention to discuss the sufferings of people caused due to alleged senseless policies of Modi Govt
 

जनवेदना सम्मेलन में नहीं पहुंचीं सोनिया, कांग्रेस ने कहा- तबीयत ख़राब होने की रिपोर्ट ग़लत

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2017, 12:21 IST
(फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी जनवेदना सम्मेलन में शामिल नहीं हो सकीं. हालांकि कांग्रेस पार्टी ने साफ किया है कि पार्टी अध्यक्ष की तबीयत ठीक है. पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि सोनिया गांधी के बीमार होने की रिपोर्ट झूठी है. 

कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि उनकी गैरमौजूदगी में पार्टी जनवेदना सम्मेलन में मजबूती से खड़ी है. दरअसल दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में नोटबंदी समेत कई मुद्दों पर चर्चा के लिए कांग्रेस ने राष्ट्रीय सम्मेलन बुलाया है.

राहुल का पीएम पर हमला

इससे पहले पिछले साल सात नवंबर को कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड पर कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में सोनिया तबीयत खराब होने की वजह से शामिल नहीं हो पाई थीं. उनकी गैरहाजिरी में बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने की थी. 

जनवेदना सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के अलावा आरएसएस पर भी निशाना साधा. राहुल ने कहा कि नोटबंदी से देश के लोगों को बहुत मुश्किल उठानी पड़ी है. वहीं आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि इस देश को केवल दो लोग चला रहे हैं, नरेंद्र मोदी और आरएसएस. लेकिन कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान की आवाज़ को बचाकर रखेगी.

First published: 11 January 2017, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी