Home » राजनीति » congress vice president Rahul gandhi Can Lead, Wrong to Call Him ‘Pappu’: Shiv Sena Sanjay Raut
 

भाजपा की इस सहयोगी पार्टी ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2017, 12:25 IST

भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने राहुल गांधी की तारीफ कर एक बार भाजपा को तगड़ा झटका दिया है. गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव से ठीक पहले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अब पप्पू नहीं कहा जा सकता है. तीन साल बाद उनमें काफी बदलाव आया है. राहुल गांधी में अब कांग्रेस का नेतृत्व संभालने की क्षमता है. संजय राउत ने राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि मतदाता किसी को भी पप्पू बना सकते हैं.

संजय राउत ने कहा कि पीएम मोदी की लहर अब खत्म हो चुकी है, उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता किसी को भी पप्पू बना सकती है. संजय राउत ने कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा को विपक्ष से कड़ी टक्कर मिलेगी. उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों में रोष इस बात का संकेत है. 

संजय ने माना कि विपक्ष इस समय कमजोर है, लेकिन उन्होंने साथ ही जोड़ा कि गुजरात चुनाव के बाद विपक्ष मजबूत होगा. संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी में पीएम बनने की काबिलियत है. गौरतलब है कि गुजरात में पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को होगा. इसमें 89 सीटों पर वोटिंग होगी. इसके बाद गुजरात में दूसरे और आखिरी चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा. इस चरण में 93 सीटों पर मतदान होगा. वहीं हिमाचल में 9 दिसंबर को मतदान होगा गुजरात और हिमाचल प्रदेश के नतीजे 18 दिसंबर को साथ आएंगे.

First published: 27 October 2017, 12:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी