Home » राजनीति » congress vice president Rahul gandhi travelling to meet his grandmother & family for a few days.
 

नानी से मिलने इटली जा रहे हैं राहुल गांधी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2017, 17:07 IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर छुट्टी मनाने विदेश जा रहे हैं. मंगलवार को ट्वीट कर राहुल गांधी ने खुद इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि अपनी नानी से मिलने विदेश जा रहे हैं. समझा जा रहा है कि राहुल अपना बर्थडे भी देश के बाहर ही मनाएंगे. 

इस समय देश के कई हिस्सों में किसान कर्जमाफी से लेकर स्वामीनाथन आयोग की मांगों को लागू करने के लिए आंदोलन कर रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर उनके विदेश दौरे की टाइमिंग पर सवाल उठ सकते हैं. मंदसौर में 6 जून को पुलिस की फायरिंग से हुई 6 किसानों की मौत के बाद राहुल गांधी मंदसौर में आंदोलनकारियों के समर्थन में गए थे.

राहुल ने अपने विदेश दौरे की जानकारी खुद ट्वीट कर दी. मंगलवार दोपहर उन्होंने अपने ट्वीट में  लिखा, "मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने के लिए जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है कि हम साथ में अच्छा समय बताएंगे."

विदेश में मनाएंगे जन्मदिन

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन 19 जून को है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि राहुल अपने बर्थडे के बाद देश वापस लौटेंगे.

दरअसल राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर बवाल मचता रहा है. मोदी सरकार बनने के बाद अगले ही साल जनवरी में बजट सत्र से ठीक पहले वे छुट्टी पर चले गए थे. 57 दिन बाद राहुल विदेश में छुट्टियां मना कर लौटे थे. इस पर भाजपा ने राहुल गांधी पर खूब तंज कसा था.

First published: 13 June 2017, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी