Home » राजनीति » congress vice president Raul Gandhi attacks pm modi on twitter to his home promise in last Gujarat election
 

राहुल गांधी: प्रधानमंत्रीजी गुजरात के लोगों को घर देने में क्या 45 साल लगेंगे?

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2017, 11:32 IST

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ने इस चुनाव को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इस समय राज्य में चुनाव प्रचार जोरों पर है. पीएम मोदी और राहुल गांधी बुधवार को गुजरात में अपनी- अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. इसी बीच राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने इस बार पीएम मोदी से उनके सीएम रहते किए गए वादों को लेकर सवाल पूछा है.

राहुल गांधी ने बुधवार सुबह ट्वीट करके पीएम मोदी से पूछा,

"22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब, गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्रीजी से पहला सवाल: 2012 में वादा किया कि 50 लाख नए घर देंगे, 5 साल में बनाए 4.72 लाख घर. प्रधानमंत्रीजी बताइए कि क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे."  

राहुल गांधी पिछले कुछ समय से ट्विटर पर खासे सक्रिय हैं. वो एक तरफ गुजरात में जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके निशाने पर पीएम मोदी है. इससे पहले वो पीएम मोदी से ट्वीट के जरिए शाह के बेट जय शाह और गुजरात के सीएम विजय रुपाणी के परिवार पर लग रहे वित्तीय अनियमिताओं और भ्रष्टाचार को लेकर उनकी चुप्पी पर कई बार हमले कर चुके हैं.

गुजरात में बुधवार को पीएम मोदी भी चार रैलियो को संबोधित करने वाले हैं.  वहीं राहुल सोमनाथ मंदिर में माथा टेक अपनी दो दिवसीय यात्रा की शुरुआत करेंगे. हम आपको बता दें कि करीब 1 बजे जब राहुल गांधी सोमनाथ मंदिर में माथा टेक रहे होंगे, लगभग उसी समय पीएम मोदी सोमनाथ से कुछ ही दूर गांव में रैली को संबोधित करेंगे.  

First published: 29 November 2017, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी