Home » राजनीति » BJP leader Ashok Monga reached there with letter on behalf of Amit Shah that money was sent to BJP Lucknow office: Congress
 

कांग्रेस: दिल्ली से लखनऊ बीजेपी दफ़्तर 3 करोड़ कैश भेजा गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2016, 15:32 IST
(एएनआई)

नोटबंदी के मुद्दे पर कांग्रेस का भारतीय जनता पार्टी पर हमला तेज होता जा रहा है. दिल्ली में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि दिल्ली भाजपा मुख्यालय से उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भाजपा दफ्तर पर तीन करोड़ रुपये पहुंचाए गए हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा, "एक तरफ तो पीएम मोदी कैशलेस इकोनॉमी की बात करते हैं और दूसरी तरफ बीजेपी अपने पार्टी दफ्तर तक कैश पहुंचा रही है." 

'शाह का खत लेकर थाने पहुंचे मोंगा'

मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए सुरजेवाला ने कहा, "रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, मेहनतकश खड़ा होगा लाइन में और बेईमान का कर्ज चुकाएगा." 

गाजियाबाद में कथित रूप से एक घटना का जिक्र करते हुए सुरजेवाला ने कहा, "गाजियाबाद में दो कार से 3 करोड़ रुपये पकड़ने के बाद पुलिस कार को थाने ले गई. इसके बाद बीजेपी नेता अशोक मोंगा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का एक खत लेकर पहुंच गए. इस लेटर में लिखा था कि पैसा भाजपा मुख्यालय से लखनऊ बीजेपी दफ्तर भेजा जा रहा था."

बीजेपी ने आरोप को बताया बेबुनियाद

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए सुरजेवाला ने पूछा, "मोदीजी चाय तक के लिए डिजिटल पेमेंट की बात करते हैं, फिर पार्टी दफ्तर में 3 करोड़ रुपये कैश में क्यों ट्रांसफर किए गए?"  

वहीं कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी ने अपनी सफाई दी है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पीयूष गोयल ने जवाबी प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने कहा, "झूठे बेबुनियाद आरोप लगाना अब लगता है कांग्रेस की फितरत बन गया है." 

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा, "कांग्रेस को हर माल अपना कहने की इतनी आदत हो गई है कि उसी चश्मे से सबको देखते हैं."

First published: 29 December 2016, 15:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी