Home » राजनीति » Coronavirus: Sonu Sood help migrant labour, Shivsena slams in Saamna, BJP hit back
 

सोनू सूद ने की लोगों की मदद, शिवसेना ने कसा तंज- लॉकडाउन में एक महात्मा तैयार हो गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2020, 13:17 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है. इस दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की. हालांकि महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना को यह रास नहीं आया. शिवसेना ने अब सोनू सूद पर तंज कसा है. शिवसेना ने कहा कि लॉकडाउन में महात्मा पैदा हो गया है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना में एक लेख के जरिए सोनू सूद के मजदूरों के मदद कार्य को लेकर तंज कसा है. शिवसेना ने इसके लिए भाजपा पर भी निशाना साधा. संजय राउत ने रोखटोक कॉलम में लिखा कि लॉकडाउन के दौरान अचानक सोनू सूद नाम का एक महात्मा तैयार हो गया. उन्होंने लिखा कि इतने झटके और चतुराई के साथ किसी को महात्मा बनाया जा सकता है? 

संजय राउत ने मजदूरों को बस में भेजने के लिए खर्च किए गए पैसों को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि सोनू सूद बीजेपी का मुखौटा हैं. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी शिवसेना पर आक्रामक हो गई है. बीजेपी नेता राम कदम ने शिवसेना के इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

राम कदम ने एक ट्वीट कर कहा, "Corona के संकट काल में इंसानियत के नाते मजदूरों को सड़क पर उतर के सहायता करने वाले सोनू सूद पर संजय राउत का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. खुद की सरकार कोरोना से निपटने में नाकाम हो गई? यह सच्चाई सोनू सूद पर आरोप लगाकर छुप नहीं सकती. जिस काम की सराहना करने की आवश्यकता है उस पर भी आरोप?"

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो से तीन आतंकी घिरे

बता दें कि सोनू सूद ने जानकारी दी थी कि वह अब तक 16 से 17 हजार प्रवासी मजूदरों को उनके घर पहुंचा चुके है. उन्होंने कहा था कि उनका लक्ष्य 40 से 50 हजार श्रमिकों या उनके घर पहुंचाने का है. उनकी टीम दिन रात लोगों की लिस्ट तैयार करने में लगी हुई है. 

जम्मू-कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, मोबाइल इंटरनेट अस्थायी रूप से बंद, गोलीबारी जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो से तीन आतंकी घिरे

First published: 7 June 2020, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी