Home » राजनीति » CWC Meeting: Rahul Gandhi Warning to Party Leader, says gives a wrong statement and weakens this fight, I will not hesitate to take an actio
 

राहुल की पार्टी नेताओं को दो टूक- गलत बयानबाजी की, तो लूंगा कड़ा एक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2018, 19:09 IST
(File photo )

रविवार को दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमिटी (CWC) की अहम बैठक में आयोजित की गई. इसमें साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गलत बयानबाजी करने वाले पार्टी नेताओं को कड़ी चेतावनी दी है. राहुल गांधी ने कहा कि अगर मेरी पार्टी का कोई नेता गलतबयानी करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. कड़े एक्शन के लिए तैयार रहें.

मीडिया खबरों के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने CWC की बैठक में कहा कि मैं बड़ी लड़ाई लड़ रहा हूं. पार्टी में शामिल प्रत्येक व्यक्ति को पार्टी फोरम पर बोलने का पूरा अधिकार है. लेकिन अगर कोई पार्टी नेता गलत बयानबाजी करता है. इस लड़ाई को कमजोर करने की कोशिश करेगा, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मैं कार्रवाई करने से हिचकूंगा नहीं. 

हालांकि इस दौरान राहुल गांधी ने किसी भी पार्टी नेता का नाम तो नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि राहुल गांधी का इशारा शशि थरूर की तरफ था. हाल ही में शशि थरूर हिंदु पाकिस्तान वाला विवादित बयान देकर पार्टी की फजीहत करा चुके हैं. रविवार को भी थरूर ने विवादित ट्वीट किया. उन्होंने एक खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ऐसा लगता है कि देश के कुछ हिस्सों में सुरक्षित रहने के लिए मुसलमान होने से बेहतर गाय होना है. 

First published: 22 July 2018, 17:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी