Home » राजनीति » Delhi Election 2020: priest disclosure, told- When is Kejriwal coming from Hanuman temple
 

मंदिर के पुजारी ने किया खुलासा, बताया- केजरीवाल कब से आ रहे हैं हनुमान मंदिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2020, 10:10 IST

Delhi Asembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और आम आदमी पार्टी (आप) में हनुमान के नाम पर खूब विवाद रहा. इस मुद्दे ने खूब सुर्खियां बटोरी. चुनाव में जीत हासिल करने के बाद अरविंद केजरीवाल हनुमान मंदिर पहुंचे और इसके बाद लोगों को शुक्रिया अदा किया. दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान 7 फरवरी को मंदिर का दौरा करने के बाद भाजपा ने केजरीवाल की आलोचना की थी. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर हनुमान जी के अपमान का आरोप लगाया था.

एक रिपोर्ट के अनुसार मंदिर के पुजारी ने कहा कि केजरीवाल तब से मंदिर का दौरा कर रहे हैं जब से उन्होंने राजनीति में कदम रखा है. आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद केजरीवाल ने फिर से मंदिर जाकर दिव्य आशीर्वाद मांगा था. रिपोर्ट के अनुसार मंदिर के वरिष्ठ पुजारी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उन्हें केजरीवाल का 2013 में भी मंदिर में आना याद है.

पुजारी ने कहा, "केजरीवाल अपने पहले चुनाव के बाद से मंदिर का दौरा कर रहे हैं. उनके लिए मंदिर का दौरा करना कोई नई बात नहीं है. वह 2015 के विधानसभा चुनाव से पहले और बाद में भी यहां आए थे."

यह पूछे जाने पर कि क्या केजरीवाल उससे पहले भी लगातार मंदिर आते थे, पुजारी ने कहा कि हजारों लोग हर रोज मंदिर आते हैं और सभी को याद रखना मुश्किल है. केजरीवाल के दौरे पर राजनीति करने वाले विपक्षी दलों पर, पुजारी ने कहा कि भगवान लोगों के बीच भेदभाव नहीं करते हैं. 

दिल्ली: जीत के बाद AAP विधायक पर फायरिंग, एक कार्यकर्ता की मौत, एक घायल

First published: 12 February 2020, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी