Home » राजनीति » Delhi: Former AAP leader Kapil Mishra joins BJP in presence of Manoj Tiwari and Vijay Goel
 

BJP में शामिल हुए AAP के बागी विधायक कपिल मिश्रा, केजरीवाल पर किया हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2019, 12:22 IST

आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली. वह बीजेपी के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी, सतीश उपाध्याय और विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. बीजेपी में शामिल होते ही उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला किया.

कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल समुद्र के डाकू हैं. उन्होंने कहा, "केजरीवाल जी को किसी डाकू से कम मत समझना. गुप्ता टैंट हाउस से ही उनकी 70 सीटें आ सकती हैं. दिल्ली की जनता नहीं देगी. मुझे गर्व है कि उन्होंने कहा कि मैंने लोकसभा में मोदी जी के लिए अभियान चलाया. हां ये बात सही है."

बीजेपी में शामिल होने के बाबत उन्होंने कहा कि उनके लिए यह बहुत ही भावुक पल है. वह दिल से आभारी हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल भ्रष्ट सरकार से लड़ने आए थे. अन्ना जी के साथ थे तो उसूल अलग थे. अब चिदंबरम और सिब्बल दिल्ली सरकार के वकील हैं.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पूरा यूटर्न ले लिया है. "डीटीसी कर्मचारियों से मिलिए, ऑटो वालों की हालात देखिए. छल कपट करने से भी नहीं चूकते ये लोग. मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं ताकि मैं भारत माता की जय कह सकूं. दिल्ली को विकास की दिशा में चलाने की जरूरत है."

बिहार: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के बुरे दिन शुरू, कभी नीतीश कुमार को तौला था चांंदी के सिक्कों से

कांग्रेस के सबसे पॉपुलर मुख्यमंत्री भी PM मोदी के हुए कायल, अब इस फैसले की तारीफ की

First published: 17 August 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी