Home » राजनीति » Delhi traffic Police issues advisory for Independence day, metro services to run normall
 

स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली की ये सड़कें रहेंगी बंद, जानिए दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2019, 16:25 IST

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार को लाल किले के आसपास के इलाकों के लिए स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए एक एडवाइजरी जारी की है. इस एडवाइजरी के अनुसार दिल्ली की सात सडकों- नेताजी सुभाष मार्ग, लोथियन रोड, एसपी मुखर्जी मार्ग, चांदनी चौक रोड, निषाद राज मार्ग, एस्प्लेनेड रोड, इसकी लिंक रोड और राजघाट से वाई-प्वाइंट-हनुमान सेतु तक रिंग रोड को सुबह 4 से 10 बजे तक आम जनता के लिए बंद कर दिया जाएगा.

लाल किला, जामा मस्जिद और दिल्ली के मुख्य रेलवे स्टेशन पर समाप्त होने वाली बसों के रूट को बंद या डाइवर्ट कर दिया जायेगा. हालांकि वायलेट लाइन के कुछ स्टेशनों पर प्रवेश और निकास पर प्रतिबंध के अलावा दिल्ली में मेट्रो ट्रेन सेवाएं बाधित नहीं होंगी. सभी मेट्रो स्टेशन खुले रहेंगे लेकिन पार्किंग आज से बंद कर दी गई है और कल दोपहर तक बंद रहेगी.

वायलेट लाइन के चार स्टेशनों पर प्रवेश और निकास - लाल किला, जामा मस्जिद, दिल्ली गेट और आईटीओ के कुछ गेटों से समारोह के दौरान अनुमति दी जाएगी. स्वतंत्रता दिवस पर लाल किला स्टेशन पर लोगों की सुविधा के लिए तिरिक्त टिकट काउंटर खोले जाएंगे, साथ ही समारोह के बाद भीड़ का मार्गदर्शन करने के लिए अतिरिक्त कर्मचारियों की तैनाती की जाएगी.

पाकिस्तान का लड़ाकू विमान गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन को वीर चक्र

First published: 14 August 2019, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी