Home » राजनीति » Delhi trying to target arvind kejriwal bjp mla had to look down
 

BJP के इस नेता ने की केजरीवाल को नीचा दिखाने की कोशिश, लेकिन खुद की हो गई फजीहत

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2019, 9:11 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीजेपी विधायक मनजिंदर सिरसा ने नीचा दिखाने की कोशिश उनके लिए ही उलट हो गई. मनजिंदर केजरीवाल पर निशाना साधकर खुद ही हंसी के पात्र बन गए.

दरअसल, मनजिंदर सिरसा ने ट्वीट पर एक सर्वेक्षण करवाया. इस सर्वेक्षण में उन्होंने लोगों से पूछा कि आप केजरीवाल के बारे में क्या सोचले हैं? ऐसा करना बीजेपी नेता के लिए भारी पड़ गया और ज्यादातर लोगों ने आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के पक्ष में वोट किया.

मनजिंदर ने अपने इस ट्वीट पोल में दो ऑप्शन दिए थे. इसमें पहला ऑप्शन 'दिल्ली के दिल में केजरीवाल' और दूसरा ऑप्शन 'दिल्ली का ठग केजरीवाल.' था. मनजिंदर के इस पोल में पहले ऑप्शन पर 70 प्रतिशत लोगों ने वोट किया और दूसरे ऑप्शन पर 30 प्रतिशत लोगों ने वोटिंग की.

इस नतीजे के बाद ‘आप' के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मनजिंदर पर तंज कसते हुए बुधवार को कहा, "यह अच्छी बात है कि बीजेपी विधायक ने सर्वेक्षण कराया. इससे पता चलता है कि भगवा पार्टी के समर्थक भी अगले वर्ष होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप को वोट देना चाहते हैं."


मोदी सरकार के फैसले के आगे अब केजरीवाल भी झुके, दिल्ली में भी सवर्णों को मिलेगा 10% आरक्षण

मनजिंदर सिरसा ने ट्विटर पर 'पोल' प्रश्न पोस्ट किया था, जिसमें केजरीवाल का पक्ष काफी मजबूत रहा. इस सर्वेक्षण में केजरीवाल के पक्ष में 70 प्रतिशत वोट पड़े. वहीं, केजरीवाल के विपक्ष में 30 प्रतिशत वोटिंग हुई.

 

First published: 30 May 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी