Home » राजनीति » Former Tamil Nadu CM M Karunanidhi admitted to Kauvery hospital in Chennai
 

DMK प्रमुख एम करुणानिधि की बिगड़ी तबीयत, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:39 IST
(पीटीआई फाइल फोटो)

तमिलनाडु की प्रमुख विपक्षी पार्टी डीएमके के प्रमुख अध्यक्ष एम करुणानिधि तबीयत खराब होने के बााद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 93 साल के करुणानिधि तकरीबन एक महीने से बीमार चल रहे हैं. उनको एलर्जी की शिकायत बताई जा रही है. 

पार्टी के सूत्रों का कहना है कि करुणानिधि को स्वास्थ्य संबंधी कुछ टेस्‍ट कराने के लिए चेन्नई के कावेरी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है और जल्द ही वे घर आ जाएंगे. 

कावेरी अस्पताल की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, "करुणानिधि को पोषण और हाइड्रेशन के अनुकूलन के लिए भर्ती किया गया है. उनकी हालत स्थिर है. डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी है. कुछ दिन तक अभी करुणानिधि अस्पताल में भर्ती रहेंगे."

जयललिता अपोलो अस्पताल में भर्ती

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि एक महीने से सार्वजनिक जीवन से दूर हैं. अक्टूबर में डीएमके की तरफ से जारी बयान में कहा गया, "डीएमके प्रमुख दवा से हुई एलर्जी की वजह से बीमार हैं. डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है."

गौरतलब है कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता भी दो महीने से ज्यादा अरसे से चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि अब जयललिता बिल्कुल स्वस्थ हैं और कभी भी अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकती हैं.  

एआईएडीएमके प्रवक्ता सी आर सरस्वती ने हाल ही में कहा था, "मुख्यमंत्री जयललिता बिलकुल ठीक हैं. वह सामान्य दिनचर्या में लौट आईं हैं और ठीक से भोजन कर रही हैं. वह आराम से अपना राजनीतिक कार्य भी कर रही हैं. उनकी फिजियोथेरेपी चल रही है."

पार्टी प्रवक्ता के बयान के मुताबिक जयललिता को जल्द अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. 68 साल की जयललिता को 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल लाया गया था.

First published: 1 December 2016, 9:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी