Home » राजनीति » Farmer Protest: Rahul Gandhi tweets I am not afraid of those who are afraid of my silence
 

किसान आंदोलन के बहाने राहुल गांंधी का मोदी सरकार पर तंज- जो मेरे मौन से डरते हैं, मैं उनसे नहीं डरता

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 15:57 IST
rahul gandhi on BJP (catch news)

Farmers Protest: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान आंदोलन के बहाने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह अपने मजदूर-किसान भाइयों के बलिदान को बार-बार श्रद्धांजलि देंगे.

राहुल गांधी ने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि वह किसी से नहीं डरते. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "शहीद हुए अन्नदाताओं के लिए मेरा 2 मिनट का मौन भाजपा को स्वीकार नहीं. अपने किसान-मज़दूर भाइयों के बलिदान को मैं बार-बार श्रद्धांजलि दूँगा. जो मेरे मौन से डरते हैं, मैं उनसे नहीं डरता!"

राहुल गांधी ने किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों का मुद्दा उठाते हुए दावा किया कि अब तक 300 से ज्यादा किसानों की आंदोलन के दौरान मौत हो चुकी है. एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने किसानों के मुद्दे पर ट्वीट कर कहा था, "वह ना डरेंगे, ना झुकेंगे, अत्याचार का सामना सत्याग्रह से करेंगे. तीनों कृषि विरोधी क़ानून वापस लेने ही होंगे."

गौरतलब है कि देशभर के किसान केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ राजधानी दिल्ली समेत पूरे राष्ट्र में आंदोलन कर रहे हैं. दिल्ली की सीमाओं पर पिछले लगभग पांच महीने से अधिक समय से किसान आंदोलनरत हैंं. टिकरी बॉर्डर, सिंघु बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर किसान डेरा डाले हुए हैं.

फटी जींस' वाले बयान पर उत्तराखंड के CMको जया बच्चन ने भी लताड़ा, कहा- ऐसा बयान शोभा नहीं देता

एक साल के भीतर शहरों से खत्म कर दिए जाएंगे टोल, गाड़ियों में लगेगा GPS- नितिन गडकरी

First published: 18 March 2021, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी