Home » राजनीति » Farmer's Protest: Rahul Gandhi called for anarchic elements to spread fire in country- Smriti Irani
 

Farmer's Protest: स्मृति ईरानी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर बोला हमला, कहा- राहुल गांधी लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2021, 21:45 IST

केंद्र सरकार ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डरों पर किसान विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर इन नए कृषि कानूनों को लेकर आक्रमक है. राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रेस कांफ्रेस करके केंद्र सरकार पर निशाना साधा. वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्षों के आरोपों का जवाब देने के लिए बीजेपी की तरफ से अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी सामने आई. स्मृति ईरानी ने प्रेस कांफ्रेंस करके राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी देश को हिंसा की तरफ लेकर जाना चाहते हैं.

स्मृति ईरानी ने कहा,"आज राहुल गांधी ने कहा है कि 26 जनवरी को जो दृश्य देश ने दिल्ली में देखा, वही हिंसा जल्द ही देश के हर शहर में जनता देख पाएगी. वो देश को हिंसा की तरफ ले जाना चाहते हैं. मैं राष्ट्र से अपील करती हूं राहुल गांधी के जितने भी मंसूबे हिंसा करने के हैं उन्हें हमें मिलकर नाकामयाब करना होगा." स्मृति ईरानी ने आगे कहा,"राहुल गांधी का घिनौना चेहरा, जो अराजक तत्वों के साथ खड़ा है, वह राष्ट्र के समक्ष प्रस्तुत हुआ है."


स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए आगे कहा,"आज उनकी मंशा मात्र बचकाने बोल बोलने की नहीं थी, आज उनकी मंशा सिर्फ और सिर्फ देश में आग लगाने की थी, जिसका हम खंडन करते हैं." उन्होंने आगे कहा,"राहुल गांधी वो नेता हैं, जो चाहते हैं कि देश में कानून व्यवस्था भंग हो. राहुल गांधी वो नेता हैं, जो चाहते हैं कि अराजक तत्व देश में न सिर्फ तिरंगे का अपमान करें बल्कि देश को तोड़ने का दुस्साहस करें."

First published: 29 January 2021, 21:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी