Home » राजनीति » film 'Aashiqui' fame actor Rahul Roy joins BJP in new delhi, praise amit shah and pm modi
 

सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' फेम एक्टर भाजपा की तरफ से करेंगे राजनीति

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2017, 17:53 IST

साल 1990 की रोमांटिक फिल्म 'आशिकी' से पहचान बना चुके अभिनेता राहुल रॉय शनिवार को भाजपा में शामिल हो गये. नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में राहुल राय भाजपा में शामिल हुए. भाजपा में शामिल होने के बाद रॉय (49) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनके जीवन का महत्वपूर्ण दिन है.

राहुल राय ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश को आगे बढ़ा रहे हैं और देश की प्रगति उल्लेखनीय है. यह मेरे जीवन का महत्वपूर्ण दिन है. जिस तरह से पीएम मोदी जी और अमित शाह जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं, विश्व के नजरिए से भारत के परिदृश्य में भी उल्लेखनीय बदलाव आ रहा है."

गौरतलब है कि साल 1990 की फिल्म 'आशिकी' में राहुल रॉय चॉकलेटी बॉय के रूप में दिखे थे. इस फिल्म ने उस समय कई रिकॉर्ड बनाए थे. इस फिल्म के गाने अभी तक लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं. उनकी हेयर स्टाइल भी उस समय काफी फेमस हुई थी. हालांकि इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन राहुल सफल नहीं हो पाए. इसके अलावा उन्होंने साल 2007 में रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' भी जीता था. 

First published: 18 November 2017, 17:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी