Home » राजनीति » former cm of up mulayam singh yadav meets gayatri prajapati in jail.
 

गायत्री से मिलने जेल पहुंच गए 'नेताजी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2017, 16:34 IST
फाइल फोटो (फाइल फोटो)

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव गैंगरेप के मामले में आरोपी गायत्री प्रजापति से मिलने लखनऊ की जेल पहुंच गए. अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे गायत्री प्रजापति को यूपी पुलिस ने सात मार्च को लखनऊ से गिरफ्तार किया था.

गायत्री प्रजापति इस समय लखनऊ के जिला कारागार में बंद हैं. जेल में गायत्री प्रजापति और मुलायम सिंह के बीच लगभग 40 मिनट तक बातचीत हुई. गायत्री प्रजापति से जेल में मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए मुलायम सिंह ने पुलिस पर गायत्री प्रजापति के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया.

'राष्ट्रपति से भी करूंगा बात'

मुलायम ने मीडिया से बातचीत में कहा, "पुलिस ने उनके ऊपर कोई चार्ज नहीं लगाया है इसके बावजूद प्रशासन गलत व्यवहार कर रहा है. गयत्री के ऊपर कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ है. इसे लेकर मैं सीएम, पीएम और जरूरत पड़ी तो राष्ट्रपति से भी बात करूंगा."

मुलायम सिंह यादव ने आगे कहा कि जेल में गायत्री के साथ आतंकियों जैसा व्यवहार हो रहा है. मुलायम ने कहा, "सब फर्जी मुकदमा कर के अत्याचार कर रहे हैं. कई पत्रकार ग़लत निकाल रहे हैं. जब हम जेल में थे, तो कई पत्रकार सही लिखते थे. जाने अब पत्रकार क्या सब ग़लत लिख रहे हैं."

First published: 27 June 2017, 16:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी