Home » राजनीति » Former Uttar Pradesh chief minister Akhilesh Yadav says Will see who stands by us during troubled times after resignation of three Samajwad
 

अखिलेश: मेरा साथ छोड़ने वाले किसी के नहीं होंगे, पार्टी छोड़ो पर बहाने मत बनाओ

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2017, 17:31 IST

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को रक्षाबंधन पर प्रदेशवासियों को बधाई दी. इस दौरान उन्होंने पार्टी छोड़कर जा रहे समाजवादी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि इस बात की भी परीक्षा है कि बुरे दौर में कौन उनका साथ देता है और कौन छोड़ता है?

अखिलेश ने कहा, "जो लोग पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं, उन पर कोई दबाव होगा, लेकिन पार्टी छोड़ने वाले यह बहाना न करें कि समाजवादी पार्टी में उनका दम घुट रहा था. ऐसे लोग पार्टी छोड़ने का कोई मजबूत बहाना ढूढ़ें."

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, "भाजपा से दूर रहने वाला हर कोई भू-माफिया है, लेकिन जब वह भाजपा में आ जाए तो सब पाक-साफ हो जाते हैं. बुरे वक्त में मेरे साथ कौन है, उसका भी यह इम्तिहान है. मेरा साथ छोड़ने वाले किसी के नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि यूपी में 2022 में सपा की ही सरकार बनेगी."

गौरतलब है कि अभी तक समाजवादी पार्टी से एमएलसी बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह, डॉ. सरोजनी अग्रवाल और बसपा से ठाकुर जयवीर सिंह इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं और अभी तीन एमएलसी भाजपा में शामिल होने की तैयारी में है.

First published: 7 August 2017, 17:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी