Home » राजनीति » Four years of modi government: Congress observe this day as vishwasghat diwas
 

मोदी सरकार के 4 साल: कांग्रेस मना रही विश्वासघात दिवस, कहा- मोदी का भाषण ही BJP का शासन है

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 12:10 IST

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर कांग्रेस आज 'विश्‍वासघात दिवस' मना रही है. यह प्रदर्शन आज देशभर के राज्यों की राजधानियों में किया जा रहा है.  इस प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी के नेतृत्व में किया जा रहा है. साथ ही सरकार के 4 साल को लेकर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और अशोक गहलोत आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे. 

इस प्रदर्शन की जानकारी देते हुए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि "प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर वर्ग के साथ विश्‍वासघात किया है. कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ पूरे देश में धरना प्रदर्शन और रैलियां करेगी."

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने कहा था कि विरोध प्रदर्शन का विषय होगा 'भारत के साथ विश्वासघात किया' और विपक्ष वादे पूरा करने में सरकार की विफलता को रेखांकित करेगा. जबकि बीते दिनों कांग्रेस ने मोदी सरकार के चार साल को लेकर एक पोस्‍टर भी जारी किया था.

वहीं पीएम मोदी आज ओडिशा के शहर कटक पहुंच रहे हैं जहां वे सरकार के चार साल पूरे होने पर अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. यह कार्यक्रम शहर के बालीयात्रा मैदान में होना है. ऐसे में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पीएम इसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी नेताओं का दावा है कि जनसभा में 3 लाख लोगों का जमावड़ा होगा. इस कार्यक्रम के दौरान ही पीएम 'साफ नीयत-सही विकास' अभियान की शुरुआत भी करेंगे. इस अभियान को 2019 की तैयारियों के तहत भी देखा जा रहा है.

First published: 26 May 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी