Home » राजनीति » Gayatri Prajapati arrested IPS Amitabh Thakur's sarcastic reaction and some interesting tweets
 

'अब तक कहीं नहीं मिलने वाले गायत्री प्रजापति आज लखनऊ में ही मिल गए'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2017, 11:05 IST
(ट्विटर)

गैंगरेप केस में अभियुक्त यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के गिरफ़्तार होने के बाद ट्विटर पर कई दिलचस्प टिप्पणियां देखने को मिल रही हैं. आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने भी सोशल मीडिया पर तंज कसा है. 

गौरतलब है कि अवैध खनन के आरोपों को लेकर आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति को कठघरे में खड़ा किया था. अमिताभ ठाकुर ने फेसबुक पर अपनी टिप्पणी में लिखा, "अब तक कहीं नहीं मिलने वाले गायत्री प्रजापति आज लखनऊ में ही मिल गए. आज हम डीजीपी से मिलकर हमें फर्जी रेप केस में फंसाने के मामले में भी प्रजापति की भूमिका की जांच की मांग करेंगे." 

फेसबुक

सोशल मीडिया के एक और प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी कई दिलचस्प टिप्पणियां देखने को मिल रही हैं. अनुराग नाम से एक ट्वीट में कहा गया, "गायत्री प्रजापति लखनऊ" काम चिल्ला रहा था पर अखिलेश बाबू सुन ही न पा रहे थे. जब सुना तो काम रो रहा था.

एक और ट्वीट में लिखा गया, "वेरी अर्जेंट: 5 लीटर ब्लड की अर्जेंट आवश्यकता क्योंकि गायत्री प्रजापति लखनऊ से गिरफ्तार, अब बहुत लोगों का खून जलेगा."

टीवी पत्रकार सुचेरिता कुकरेती ने ट्वीट किया, "सपा सरकार ने जिस मंत्री को नहीं हटाया वह आखिरकार लखनऊ में रेप के आरोपों में गिरफ्तार हो गया."

संदीप वी पॉल के नाम से ट्वीट किया गया, "गायत्री प्रजापति एक मिसाल है कि बापू कितना हानिकारक हो सकता है."

ट्विटर यूजर वर्षा सिंह ने लिखा, "यूपी में गुंडों के खिलाफ पहली कार्रवाई. सपा सरकार में रेप का आरोपी मंत्री आज सुबह गिरफ़्तार हो गया."

First published: 15 March 2017, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी