Home » राजनीति » Giriraj Singh's sarcastic statement on Delhi CM Arvind Kejriwal
 

'जनता के पैसे पर केजरीवाल जितनी मौज तो शायद मुग़लों ने भी नहीं की होगी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2017, 14:40 IST
(फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. दरअसल केजरीवाल के खिलाफ वित्‍त मंत्री अरुण जेटली के मानहानि मामले में वकील रामजेठमलानी की 3.86 करोड़ रुपये फीस का भुगतान उन्हें करना है. केजरीवाल इसे दिल्ली सरकार के खर्चे से वहन करना चाहते हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, ''कमाल का आदमी है ये तो. दिल्‍ली में, दिल्‍ली की जनता के पैसे पर इतनी मौज तो शायद मुग़लों ने भी नहीं की होगी. सब मिलके केजरीवाल को प्रणाम कीजिए.''

 

जेटली मानहानि केस की फीस का मामला

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, "पहले कहते थे कि गाड़ी नहीं लेंगे, बंगला नहीं लेंगे, आप जनता पर वकील का बोझ डालकर उसे लूट रहे हैं. ये केस सीएम या सरकार पर नहीं है. ये निजी केस है, फीस भी उन्हें देनी चाहिए. जनता के पैसे की लूट कतई मंजूर नहीं है."

कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा, "लगता है अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी जनता के फंड और प्राइवेट फंड में कुछ अंतर नहीं समझते हैं. इस केस में दिल्ली की जनता का पैसा क्यों लगना चाहिए. ये करप्शन नहीं है कि अपने पर्सनल काम के लिए दिल्ली की जनता का पैसा प्रयोग करने को कह रहे हैं."

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर अरविंद केजरीवाल ने डीडीसीए (दिल्ली ज़िला क्रिकेट एसोसिएशन) को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जेटली ने उनसे बयान वापस लेने और माफी मांगने को कहा था. अरविंद केजरीवाल और आप के नेताओं के ऐसा नहीं करने पर जेटली ने केजरीवाल समेत पार्टी के छह नेताओं पर 10 करोड़ रुपये की आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया था.

First published: 4 April 2017, 14:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी