Home » राजनीति » Goa health minister tweeted about the health of Parrikar
 

पर्रिकर की स्वास्थ्य को लेकर गोवा स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर लोगों से किया ये आग्रह

न्यूज एजेंसी | Updated on: 24 February 2019, 15:32 IST

अस्पताल में भर्ती गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को सोमवार तक निगरानी में रखा जाएगा. गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने रविवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और लोगों से आग्रह किया कि वे पूर्व रक्षा मंत्री के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें न लगाएं.

राणे ने ट्वीट कर कहा, "आज सुबह माननीय मुख्यमंत्री से मिला, उन्हें कल तक निगरानी में रखा जाएगा. सबसे जरूरी बात यह है कि वह बेहतर महसूस कर रहे हैं और उनकी रिपोर्ट संतोषजनक है. उन्हें सक्रिय और सतर्क देखकर खुशी हुई. लोगों से अपील है कि अटकलें न लगाएं. इसके बजाए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें."


पर्रिकर का स्वास्थ्य बिगड़ने की रिपोर्टों के बीच उन्हें शनिवार शाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर से पीड़ित हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने शनिवार को कहा कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल एंडोस्कोपी के लिए भर्ती कराया गया है.

राणे ने शनिवार रात को संवाददाताओं से बात करते हुए इस बात से इनकार किया था, जिसके बाद पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें लगने लगी थीं. राज्य सरकार के शीर्ष चिकित्सा केंद्र गोवा मेडिकल कॉलेज के सूत्र ने कहा कि पर्रिकर का आंतरिक रक्तस्राव का इलाज किया जा रहा है. पर्रिकर वर्तमान में यहां भर्ती हैं.

'वंदे मातरम' एक्सप्रेस की कई खिड़कियां और ड्राइवर की स्क्रीन टूटी

First published: 24 February 2019, 15:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी