Home » राजनीति » Gujarat assembly election 2017: congress vice president rahul gandhi visits akshardham temple in gandhinagar, starts his three day tour of g
 

राहुल गांधी ने अक्षरधाम मंदिर में पूजा के साथ की गुजरात दौरे की शुरुआत

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2017, 11:32 IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार से एक बार फिर तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की वजह से वो लगातार गुजरात के दौरे कर रहे हैं.

राहुल गांधी गुजरात में जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. राहुल गांधी के निशाने पर सीधे पीएम मोदी है. इसलिए वो नोटबंदी, जीएसटी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्हें सीधे तौर पर घेर रहे हैं. गुजरात के इसी दौरे के सिलसिले में वो शनिवार सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतरे. एयरपोर्ट पर उतरने के बाद राहुल गांधी सीधे गांधी नगर स्थित अक्षरधाम मंदिर गए. जहां मंदिर में दर्शन करने के साथ उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत की. 

शनिवार से शुरू होने वाले अपनी तीन दिन की यात्रा के दौरान राहुल गांधी छह जिलों का दौरा करेंगे. गौरतलब है कि उत्तर गुजरात को भाजपा का गढ़ माना जाता है. लेकिन इसके साथ ही ये पाटिदार आंदोलन का मुख्य क्षेत्र माना जाता है.पाटीदारों के आंदोलन के बाद कांग्रेस यहां बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहती है. 

राहुल गांधी गुजरात के बनासकांठा जिले में मां अम्बाजी के मंदिर के दर्शन भी करेंगे. अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे. राहुल गांधी तीन दिनों तक गांधीनगर, साबरकांठा, बनासकांठा, पाटण, अरवल्ली और महेसाणा का दौरा करेंगे. इस दौरे में राहुल बच्चे- बूढ़े और महिलाओं से मुलाकात भी कर सकते हैं. गौरतलब है कि गुजरात में अगले महीने दो चरणों में विधानसभा चुनाव हैं. पीएम मोदी के गृहराज्य में कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है.

First published: 11 November 2017, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी