Home » राजनीति » gujarat Former congress chief arjun modhwadia Says the chest of the donkey is 56 inches
 

PM मोदी के खिलाफ ओछी बयानबाजी पर उतरे कांग्रेस के सीनियर नेता, बोले- गधे का सीना 56 इंच..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 13:11 IST

राजनीतिक पार्टी के लोगों के बीच बेतुके बयानबाजी चलती रहती है. विपक्षी पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साधते हमेशा नजर आते हैं. इसी कड़ी में गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक निशाना साधा. मंगलवार को कांग्रेस के नेता ने प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा केवल गधों का सीना 56 इंच का होता है.

मोढवाडिया ने ये बयान बनासकांठा जिले के दीसा कस्बे में एक रैली में कही. मालूम हो कि 2014 में प्रधानमंत्री मोदी की ने अपने एक बयान में कहा था कि उनके जैसे “56 इंच सीने” वाला व्यक्ति ही बड़े निर्णय ले सकता है.

मोढवाडिया ने मोदी के इस बयान को याद दिलाते हुए रैली के कहा, "एक सेहतमंद व्यक्ति का सीना 36 इंच का होता है, बॉडी बिल्डर का सीना 42 इंच का हो सकता है, केवल गधों का सीना 56 इंच का होता है और बैलों का सीना 100 इंच का होता है." कांग्रेस नेता ने कहा, "भक्त यह बात नहीं समझते और इस बात से खुश होते हैं जब कोई कहता है कि उनके नेता का सीना 56 इंच का है."

मोढवाडिया की इस टिप्पणी पर प्रदेश भाजपा भरत पांड्या ने निंदा करते हुए कहा, "इससे साबित होता है कि हार के डर से कांग्रेस पार्टी अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है. प्रयोग किए गए शब्द अनुचित, चौंकाने वाले और निंदनीय हैं." उन्होंने कहा, "राज्य के लोग कांग्रेस की इस अपमानजनक एवं पाकिस्तान समर्थित भाषा का जवाब चुनावों में देंगे."

महबूबा ने कहा मिट जाएंगे हिंदुस्तानी तो गंभीर ने लगाई लताड़, बोले- भारत आपकी तरह दाग नहीं जो..

First published: 10 April 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी