Home » राजनीति » Nitish: Our Prime Minister was CM for 12years & he implemented prohibition of liquor very effectively in Gujarat
 

350वां प्रकाश पर्व: एक मंच से पीएम मोदी और नीतीश ने की एक-दूसरे की तारीफ़

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2017, 16:52 IST
(एएनआई)

पटना में गुरु गोबिंद सिंह के 350वें प्रकाश पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक मंच से एक-दूसरे की तारीफ के पुल बांध दिए. पटना के गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने भी शिरकत की.

पीएम मोदी ने प्रकाश पर्व के आयोजन के इंतजाम के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा, "सीएम ने खुद अपनी देख-रेख में गुरु गोबिंद सिंह प्रकाश पर्व की तैयारियां कराईं." साथ ही पीएम ने नीतीश के शराबबंदी के फैसले की भी प्रशंसा की.  

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा, "गुरु गोबिंद सिंह ने सामाजिक बुराइयों के खिलाफ समाज को एकसूत्र में बांधने की लड़ाई लड़ी. उनके सिद्धांतों को देश में भी मैं लागू करना चाहता हूं." 

पीएम ने आगे कहा, "नीतीश कुमार ने नशा मुक्ति का जो अभियान चलाया है, आने वाली पीढ़ियों के लिए जो अभियान चलाया है उसके लिए बधाई देता हूं. मैं सबसे गुजारिश करूंगा कि ये काम सिर्फ नीतीश कुमार का नहीं है. ये काम सभी का है. अगर आप साथ देंगे तो बिहार देश को आगे बढ़ाने में बहुत बड़ा योगदान देगा."

'मोदी ने शराबबंदी को सख्ती से लागू किया'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी मैदान के मंच से पीएम मोदी की तारीफ की. नीतीश ने कहा, "हमारे प्रधानमंत्री 12 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे हैं. उन्होंने गुजरात में शराबबंदी को काफी सख्ती से लागू किया था." 

इससे पहले पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले की भी नीतीश तारीफ कर चुके हैं.

350वें प्रकाशोत्सव के मुख्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा कई केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शिरकत की. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी कार्यक्रम में शामिल हुए.

एएनआई
First published: 5 January 2017, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी