Home » राजनीति » Hardik Patel attacks to Pm Modi and UP CM Yogi Adityanath Patidar Leader Nehru Indira Akhilesh yadav
 

हार्दिक का हमला- PM मोदी और योगी, कांग्रेस और अखिलेश के विकास को बढ़ा रहे हैं आगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 11:59 IST

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. पटेल ने कहा कि पीएम मोदी और योगी कांग्रेस और अखिलेश के विकास को आगे बढ़ा रहे हैं. हार्दिक ने ये भी कहा कि विकास न तो योगी के बस की बात है न भाजपा की और न ही मोदी जी की.

हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा पर हमला बोला है. हार्दिक ने ट्वीट किया, "विकास न योगी जी के बस की बात है, न ही भाजपा की और न मोदी जी की. क्योंकि योगी जी अखिलेश के कामों पे चल रहे हैं, भाजपा कांग्रेस के कामों पे चल रही है और मोदी नेहरू, इन्दिरा, राजीव और मनमोहन सिंह के कामो पे चल रहे हैं."

 

बता दें कि इससे पहले हार्दिक ने एक बार फिर बड़ा आंदोलन शुरू करने की बात कही है. हार्दिक ने 8 जुलाई को घोषणा की थी कि सरकारी नौकरियों और शिक्षा में अपने समुदाय के सदस्यों को आरक्षण की मांग पर जोर देने के लिए वह 25 अगस्त से अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करेंगे. उन्होंने कहा था कि यह आमरण अनशन उनकी अंतिम जंग होगी.

पढ़ें- वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 'असंभव के विरुद्ध' कॉलम हुआ था चर्चित

उन्होंने आरक्षण के लिए अपनी मांग पूरी होने तक अपना अनशन जारी रखने का संकल्प लिया है. पटेल ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो संदेश में कहा था कि अपने समुदाय के सदस्यों के लिए आरक्षण प्राप्त करना उनकी प्राथमिक चिंता है.

First published: 13 July 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी