Home » राजनीति » Haryana CM ML Khattar rejects demands for his resignation after meet bjp president in ram rahim case.
 

अमित शाह से मिलने के बाद इस्तीफे के सवाल पर खट्टर भड़के

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2017, 14:48 IST
(file photo)

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की. उन्होंने अमित शाह से मुलाकात कर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम मामले में राज्य भर में हुई हिंसा को लेकर उन्हें रिपोर्ट सौंपी.

अमित शाह से मुलाकात के बाद हरियाणा के सीएम खट्टर मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अब पूरे राज्य में शांति का माहौल है. अपने इस्तीफे के सवाल पर खट्टर ने कहा कि हम अपने काम से संतुष्ट है,कोई इस्तीफा मांगता है तो मांगता रहे.

 

गौरतलब है कि राम रहीम के समर्थकों की हरियाणा में की हिंसा के बाद से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर विपक्ष के निशाने पर आ गए थे. उन पर आरोप लगे कि उन्होंने जानबूझकर इस मामले में सख्त कदम नहीं उठाया और पूरे हरियणा में भयंकर हिंसा हुई, हांलाकि सेना ने बाद में स्थिति को काबू में कर लिया. राज्यभर में हुई हिंसा में करीब 38 लोगों की मौत हो गई थी.

हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट ने लगाई थी फटकार
हरियाणा और पंजाब हाई कोर्ट ने हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार को राम रहीम मामले को सही तरह से डील नहीं करने को लेकर जमकर फटकार लगाई. थी. हाईकोर्ट ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए सरकार ने पंचकूला को जलने के लिए छोड़ दिया. फुल बेंच ने सुनवाई के दौरान कहा था कि हालात के सामने सरकार ने सरेंडर कर दिया.

First published: 30 August 2017, 14:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी