Home » राजनीति » Haryana dancer sapna chaudhary met sonia gandhi in congress office
 

अचानक से कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गईं सपना चौधरी, राहुल गांधी को लेकर कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2018, 8:40 IST

मशहूर हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी डांस और रुपहले पर्दे की दुनिया में धूम मचाने के बाद अब राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रही हैं. वह कांग्रेस के लिए प्रचार करना चाहती हैं. यह बात खुद सपना चौधरी ने कही है.

शुक्रवार को दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंची सपना ने वहां मौजूद नेताओं से मुलाकात की. कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर सपना ने बताया कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बहुत प्रभावित है और आने वाले समय में पार्टी के लिए प्रचार करने की इच्छा रखती हैं.

सपना चौधरी ने कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने का समय मांगा. हालांकि उनकी मुलाकात सोनिया गांधी से हो नहीं पाई. इस बाबत सपना ने कहा कि उनसे मिलने की इच्छा रखना कोई राजनीति से जुड़ा मामला नहीं है. बल्कि वे मुझे अच्छी लगती हैं इसलिए मैं उनसे मिलना चाहती हूं. इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी की तारीफ भी की और कहा उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है.

 

सपना ने कहा कि वह प्रियंका गांधी, राहुल गांधी को भी काफी पसंद करती हैं और मुलाकात करने की इच्छा रखती हैं. सपना का कहना था कि कांग्रेस ने इतने सालों से देश को संभाले रखा है. 

बता दें कि जब सपना कांग्रेस मुख्यालय पहुंचीं तो उन्हें देखकर वहां मौजूद कार्यकर्ता और छोटे मोटे नेता जमा हो गए. उन्होंने सपना के साथ सेल्फी ली और सपना चौधरी जिंदाबाद के नारे भी लगाए. नेताओं ने उनसे गाने की रिक्वेस्ट भी की. पहले तो सपना यह कहते हुए हिचकिचाईं कि यह कांग्रेस दफ्तर है. लेकिन फिर 'रंग दे बसंती चोला' गाना गाया.

पढ़ें- जीएसटी पर उत्तराखंड सरकार के खिलाफ डाबर ने खटखटाया अदालत का दरवाजा

ज्ञात हो कि सपना चौधरी का करियर शुरू से ही चर्चा में रहा है. सपना चौधरी अपनी एक रागनी के कारण विवादों में आई थीं. फरवरी 2016 में गुडग़ांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने रागनी 'बिगड़ग्या' गाया था. इस गाने के जरिए उन पर दलित समुदाय ने जातिसूचक शब्द बोलने के आरोप लगाए थे.

दलित समुदाय ने तब उनका जमकर विरोध किया था. फेसबुक पर सपना के खिलाफ अभियान छेड़ा गया था. जिस पर लगातार उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां की जा रही थीं. इससे तंग आकर सपना ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी.

First published: 23 June 2018, 8:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी