Home » राजनीति » Twitter spat between Captain Amarinder Singh and Arvind Kejriwal
 

ट्विटर पर केजरीवाल और कैप्टन के बीच जोरदार टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:46 IST
(ट्विटर)

ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब में कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच जंग छिड़ गई. इस दौरान केजरीवाल ने जहां कैप्टन पर चुनाव प्रचार में ड्रग्स के पैसे के इस्तमाल का आरोप लगाया वहीं अमरिंदर ने केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती देते हुए कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बजाए मुझसे बहस करके दिखाइए

केजरीवाल ने आरोप लगाया,"सर, पंजाब के लोग बात कर रहे हैं कि आप विक्रम सिंह मजीठिया के ड्रग्स के रुपयों का इस्तेमाल अपने प्रचार अभियान में कर रहे हैं. क्या यह सही है? आपने तीन साल पहले उन्हें सीबीआई जांच में बचाया था."

इस पर अमरिंदर सिंह ने अरविंद केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा, "लोग आपकी ड्रामेबाजी से तंग आ चुके हैं. अब जबकि आपने अपना मुंह खोला ही है तो मेरे साथ खुली बहस करिए, जगह और वक्त आप तय करें."

इस पर केजरीवाल ने अमरिंदर को कड़ी टक्कर देते हुए चार वक्ताओं का विकल्प दे डाला. उन्होंने कहा कि मैं एचएस फुल्का, जरनैल सिंह, भगवंत और गुरप्रीत का नाम देता हूं, आप वक्त और जगह तय कर लीजिए.

इस ट्वीट के बाद अमरिंदर ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि पंजाबी नेतृत्व में विश्वास रखते हैं दूसरों के पीछे छुपने में नहीं. क्या आप ये तय कर चुके हैं कि आप मेरा सामना नहीं कर सकते.

इस ट्वीट पर केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा, "मैं किसी के पीछे नहीं छुप रहा. मैं तो सोनिया जी और राहुल जी से भी बहस के लिए तैयार हूं."

अमरिंदर ने इस ट्वीट पर चुटकी लेते हुए दूसरा ट्वीट दागा जिसमें लिखा, "आप सब पर इल्जाम लगा सकते हैं लेकिन बहस केवल पार्टी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष से ही करना चाहते हैं."

केजरीवाल ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए सवाल दागा, "सर, बादल ने विधानसभा चुनाव के कुछ महीने पहले आपके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले बंद कर दिए हैं. क्यों? पंजाब जानना चाहता है कि आप दोनों के बीच क्या डील हुई है?"

First published: 25 October 2016, 4:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी