Home » राजनीति » if we hug Rahul Gandhi our wives might divorce us says BJP MP Nishikant Dubey
 

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे बोले- राहुल गांधी के गले मिलेंगे तो हमारी बीवियां तलाक दे देंगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 20:46 IST

भाजपा नेता निशिकांत दुबे ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला है. ये हमला राहुल गांधी के उस बयान के बाद आया है जिसमें राहुल ने कहा था कि भाजपा के नेता उनसे गले मिलते समय दो कदम पीछे खींच लेते हैं. निशिकांत दुबे ने गुरुवार को संसद के बाहर इस पर टिप्पणी की.

निशिकांत दुबे ने कहा, " हां हम डरते हैं क्योंकि हमलोग शादीशुदा व्यक्ति हैं. हमारी पार्ची के के जो सारे सासंद हैं उन्हें लगता है कि अगर हम उनसे गले मिल लेंगे और जब घर पर जाएंगे तो बीवी तलाक दे देगी या फिर कहेगी की तुम्हारे लक्षण दूसरे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने अभी धारा (377) को कानूनी रुप से मान्यता नहीं दी है.  राहुल गांधी को सबसे पहले शादी कर लेनी चाहिए। फिर इसके बाद हमलोग उनसे गले मिल लेंगे."

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के अलावा सहयोगी दल के नेता को पीएम बनाने को तैयार हुई कांग्रेस- सूत्र

 

गौरतलब है कि बुधवार को राहुल गांधी ने पीएम मोदी से गले लगने के बाद उनकी आलोचना को लेकर भाजपा के नेताओं पर हमला बोला. राहुल ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भाषण देने के बाद पीएम मोदी को गले लगाया था.

राहुल गांधी ने कहा,"आप पूरी शक्ति के साथ किसी से लड़ सकते हैं लेकिन नफरत करने की बात आप पर निर्भर करती है. अब जब मैं भाजपा नेताओं के पास से गुजरता हूं तो वो दो कदम ये सोच कर वापस खीच लेते हैं कि कहीं मैं उनके गले ना लग जाऊं. हमारे धर्म में एक बात हमें बताई गई है कि आप किसी से नफरत करते हैं तो उसे जेल नहीं भेज सकते. हम भाजपा और पीएम मोदी से मुकाबला करते हैं लेकिन हमें उनसे नफरत करने की जरूरत नहीं है."

ये भी पढ़ें- लिचिंग पर बोले राहुल गांधी- मोदी के क्रूर 'न्यू इंडिया' में इंसान को मरने के लिए छोड़ दिया जाता है

राहुल गांधी के साथ उस कार्यक्रम में लाल कृष्ण आडवानी भी मौजूद थे. उनका नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि मेरे और लालकृष्ण आडवाणी जी के विचार देश को लेकर अलग हो सकते हैं. मैं हर कदम पर उसे लड़ सकता हूं. लेकिन यह जरूरी नहीं कि मैं उनसे नफरत करूं.

First published: 26 July 2018, 18:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी