Home » राजनीति » IN IGI Airport: During security check BJP MP found knife
 

IGI एयरपोर्ट पर चेकिंग में भाजपा महिला सांसद के पास मिला छुरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2017, 12:19 IST
priyanka rawat

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद प्रियंका सिंह रावत की दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (आईजीआई) पर सुरक्षा जांच के दौरान छुरा बरामद किया गया. जिससे एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मचारी सकते में आ गये.

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियंका सिंह इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन से फ्लाइट पकड़ने वाली थीं. चैकिंग के दौरान स्टाफ को उनके पास से एक छुरा मिला. प्रियंका स्टाफ के कहने के बावजूद छुरे को निकालने के लिए तैयार नहीं हुईं. इसकी वजह से काफी हंगामा हुआ.

आखिरकार अंत में प्रियंका ने छुरे को होल्ड एरिया में रखवा दिया. एयर इंडिया के विमान में उस जगह पर हथियार और गोलियां रखवाई जाती हैं. वहां वे क्रू मेंबर की निगरानी में होते हैं.

इस मामले में सीआईएसएफ के डीजी ओपी सिंह ने बताया कि स्टाफ को प्रियंका के बैग से छुरा मिला. प्रियंका नियम जानने के बावजूद उसको निकालने को राजी नहीं हुईं. कथित तौर पर प्रियंका ने स्टाफ पर एफआईआर दर्ज करवाने की भी धमकी दी.

सांसद महोदया की धमकी के बाद सुरक्षा स्टाफ ने एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को बुलाया. उन्होंने किसी तरह से प्रिंयका को मनाया. उन लोगों से सांसद प्रियंका ने कहा था कि छुरा उनके लड़के का है. उन्होंने स्टाफ को अपने सांसद होने की बात भी कही थी.

हालांकि, प्रियंका ने ऐसी कोई भी घटना होने के होने से इंकार किया. उनके मुताबिक, उनके बैग में एक कीरिंग थी. सांसद प्रियंका सिंह रावत का विवादों से पुराना नाता है. इससे पहले वह बाराबंकी में एक बैठक के दौरान एक पुलिस अधिकारी सरेआम खाल खिंचवा लेने की धमकी दी थी.

उन्होंने पुलिस अधिकारी को धमकाते हुए कहा था कि जितनी मलाई काट सकते थे इन्होंने (पुलिस अधिकारी ने) काट ली. अब सूबे में भाजपा की सरकार है. इनकी खाल तक खींच ली जाएगी.

First published: 3 June 2017, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी