Home » राजनीति » Janardhan reddy's driver commits suicide
 

ड्राइवर का सुसाइड नोट- 'जनार्दन रेड्डी 100 करोड़ का काला धन सफेद कर रहे थे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST
(एजेंसी)

कर्नाटक में माइनिंग से जुड़े विवादास्पद कारोबारी और पूर्व मंत्री जी जनार्दन रेड्डी के कथित ड्राइवर ने बुधवार 7 दिसंबर को सुसाइड कर लिया. वहीं उसके सुसाइड नोट से एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को ड्राइवर के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें ड्राइवर ने लिखा है कि उसे पता था कि जनार्दन रेड्डी ने नोटबंदी के बाद 100 करोड़ रुपये के कालेधन को सफेद किया है.

ड्राइवर ने सुसाइड नोट में इस बात का भी जिक्र किया है कि रेड्डी उसका मानसिक शोषण कर रहे थे.

अफसर को रेड्डी ने दिया कमीशन!

ड्राइवर ने सुसाइड नोट में लिखा है कि रेड्डी ने काले धन को सफेद करने के लिए कर्नाटक के प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी को 20 फीसदी कमीशन भी दिया था.

पढ़ें: नोटबंदी के बीच 500 करोड़ की शाही शादी, जनार्दन रेड्डी की दुल्हन बेटी की 17 करोड़ की साड़ी

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह की बात भी सामने आ रही है कि वह ड्राइवर उस अधिकारी का था. सुसाइड करने वाले ड्राइवर का नाम रमेश बताया जा रहा है. उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दी है.

रेड्डी की बेटी की शादी में 500 करोड़ खर्च

गौरतलब है कि अभी हाल में जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्राह्मणी की शाही शादी मीडिया में काफी चर्चा में रही थी. इसमें 500 करोड़ रुपये खर्च करने की बात सामने आई थी, जिसको लेकर विपक्ष ने भाजपा को निशाने पर लिया था.

बताया गया था कि रेड्डी की बेटी की शादी में लगभग 17 करोड़ रुपये की कीमत वाली साड़ी और उसे दहेज के तौर पर 90 करोड़ रुपये तक के गहने दिये गये थे.

बीजेपी ने अपनी कर्नाटक इकाई के नेताओं को इस इस शादी में शामिल नहीं होने के लिए अनौपचारिक रूप से मना किया था, लेकिन उसके बावजूद पूर्व सीएम और कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा इस आयोजन में शामिल हुए थे.

पिछले महीने जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी में 500 करोड़ रुपये खर्च करने की बात सामने आई थी. (ट्विटर)
First published: 7 December 2016, 3:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी