Home » राजनीति » jyotiraditya Scindia XI vs Navjot Singh Sidhu XI Match Held at Madhya Pradesh
 

नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस के ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी पटखनी, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2019, 13:52 IST

नवजोत सिंह सिद्धू जब भारत के लिए क्रिकेट खेलते थे तो दुनिया उनको उनकी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जानती थी लेकिन क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद उन्होंने राजनीति का रूख किया. सिद्धू इस समय पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री है और लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी ने उन्हें स्टार प्रचारकों की सूची में रखा है.

लोकसभा चुनावों के प्रचार के लिए मध्यप्रदेश के गुना पहुंचे सिद्धू ने गुना के सांसद और ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ एक फ्रेंडली खेला. इस मैच को देखने के लिए दर्शक भी भारी तादाद में आए थे.

मध्यप्रदेश के गुना में 10 हजार दर्शकों के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया XI और नवजोत सिंह सिद्धू XI के बीच एक फ्रेंडली मैच खेला गया. इस मैच में सिद्धू ने टॉस जीता और सिंधिया XI को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. दोनों के बीच यह पांच पांच ओवरों का मैच खेला गया. सिंधिया XI ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 33 रन बनाए. जिसके जवाब में सिद्दू की टीम 25 रन ही बना सकी.

इस मैच में सिद्धू अपनी टीम के लिए बैंटिंग करने नहीं आ रहे थे लेकिन सिंधिया उन्हें जबरदस्ती लेकर आए. सिद्दू पहली गेंद पर बीट हुए वहीं दूसरी गेंद पर वो बोल्ड हो गए. इस मैच में सिंधिया ने 5 रन बनाए. इस पूरे मैच को सिंधिया ने अपने फेसबुक पर भी लाइव किया.
गौतम गंभीर ने आतिशी मार्लेना, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को भेजा मानहानि का नोटिस
मैच खत्म होने के बाद स्टेज तैयार हुआ और सिद्दू भाषण देने आए, इस दौरान उन्होंने अगर चुनावों के बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार आती है तो सिंधिया सरकार में नंबर दो की भूमिका में होंगें. वहीं मोदी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी झूठ बोल रहे है.

First published: 10 May 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी